राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक में बीच टक्कर में एक की मौत

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media News Digital Desk नई दिल्‍ली: भीलवाड़ा में एक ट्रक और कार की भिड़ंत में एक युवक की मौके पर मौत हो गई. मृतक की पहचान ग्रेनाइट खदान के मालिक के रूप में हुई है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now

जिले के शंभूगढ थाना क्षेत्र के बालापुरा चौराहे पर ट्रक और कार की आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई. इस सड़क हादसे में कार सवार युवा ग्रेनाइट व्यवसायी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतक अपनी ग्रेनाइट की खदान से गुलाबपुरा के लिए निकला था. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही शंभूगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को सामुदायिक अस्पताल आसींद में रखवाया गया.

शंभूगढ़ थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि आसींद थाना क्षेत्र के दौलतगढ़ गांव के पास सुगन ग्रेनाइट की खदान संचालित है. खदान मालिक भीलवाड़ा निवासी विकास जैन खदान से गुलाबपुरा जा रहा था, जहां शंभूगढ़ थाना क्षेत्र के बालापुरा चौराहे के निकट ट्रक और कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस हदासे में कार सवार ग्रेनाइट व्यवसाही विकास जैन की मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क पर लगा जाम : सड़क हादसे के बाद काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए. हादसे के कारण सड़क वाहनों की लंबा जाम लग गया. इस हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से मृतक के शव को कार से बाहर निकाला. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से दूर करवाया और यातायात को सुचारु किया.

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts

और भी