20 Rupee Note Sell :  होली पर ये 20 का नोट चमका रहा किस्मत, आज ही बेचे 35 लाख रुपये में, जानें कैसे बेचे ऑनलाइन 

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

20 Rupee Note Sell :  भारत में अब कई ऐसे काम चल रहे हैं जिससे जुड़कर आप नोटों की भरमार कर सकते हैं। आपके पास कोई काम नहीं और अमीर बनने का ख्वाब देख रहे हैं तो चिंता ना करें, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। आपको हम पैसे कमाने के सुनहरे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कुछ ऐसी संस्था हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई-कई लाख रुपये तक दे रही हैं, जिसके बदले में आप भी लखपित बनने का सपना साकार कर सकते हैं।

जमाना इतना एडवांस हो गया कि लोग पुराने नोट और सिक्कों के बदले में भी छप्परफाड़ कमाई कर रहे हैं। आपके पास अगर 20 का नोट रखा है तो आराम से 7 लाख रुपये में बेच सकते हैं। इस नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

WhatsApp Group Join Now

आपके पास अगर 20 का नोट जेब में रखा है तो फिर इसकी मोटी कीमत में सेल कर सकते हैं, लेकिन आपको कुछ जरूरी बातों को जानना होगा। इसमें सबसे पहले तो आपके नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट का कलर गुलाबी होना भी जरूरी है।

आपने नोट की सेल करने का ऑफर गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा। हालांकि, मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। लोग घरों में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की सेल करना पसंद करते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। आपके पास 20 का एक नोट रखा है तो 7 लाख में बिक्री कर सकते हैं। अगर 5 नोट रखे हैं तो 35 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है।

आप 20 का नोट बेचने की सोच रहे हैं तो फिर चिंता करने की जरूरत नहीं होगी। नोट की बिक्री करने के लिए आपको सबसे पहले क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यहां आपको नोट की फोटो अपलोड करनी होगी।

फिर आपसे ग्राहक खुद व खुद जुड़ने लगेंगे, जहां सिंपल तरीके से बिक्री कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन Timesbull.com ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर आर्टिकल पब्लिश किया है।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts