CM Bhajanlal Barmer Visit: मुख्यमंत्री भजनलाल आज आएंगे बाड़मेर, यहां जानिए पल-पल का कार्यक्रम

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media News Digital Desk नई दिल्‍ली: सीएम भजनलाल शर्मा सीएम बनने के बाद पहली बार एक दिवसीय दौर पर बाड़मेर आ रहे हैं। सीएम 7 घंटे में 5 कार्यक्रमों में शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री के दौर से सता और संगठन में एकजुटता के साथ ही पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। इसके अलावा धार्मिक प्रोग्राम के जरिए समाजों को भी साधने का प्रयास है। बॉर्डर इलाके की समस्याओं से जुझ रहे सरपंचों के साथ संवाद कर उनकी समस्याएं सुनेंगें। पहली बार चौहटन व शिव विधानसभा के 50 से अधिक सरपंच से संवाद करेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस में भाजपा पदाधिकारियों से मिलेंगे और लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे।

सीएम बुधवार को स्पेशल विमान से सुबह 11 बजे जयपुर से रवाना होंगे। इसके बाद 12.30 बजे उतरलाई हवाई हड्‌डे पहुंचेंगे। 12.45 बजे उतरलाई से हेलिकॉप्टर से गुड़ामालानी के आलपुरा में मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा व मंदिर दर्शन प्रोग्राम में भाग लेंगे। दोपहर 1.30 बजे आलपुरा से रवाना होकर चालकना सोमरड़ी में चालकनेची माता मंदिर महा सम्मेलन में भाग लेंगे।

WhatsApp Group Join Now

इस दौरान चालकनेची माता मंदिर में बनी पैनोरमा का लोकदर्शन करेंगे। दोपहर 2.30 चालकना से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 2.55 बजे बाड़मेर के संजय स्टेडियम पहुंचेंगे। यहां से 3 बजे कलेक्ट्रेट संभागार में बॉर्डर की ग्राम पंचायतों के सरपंचों के साथ संवाद प्रोग्राम में भाग लेंगे। इसके बाद 4 बजे सर्किट हाउस बाड़मेर में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ संगठनातमक चर्चा करेंगे। वहीं आमजन से रुबरू होकर उनकी समस्याएं भी सुनेंगे। शाम 5:45 बजे उतरलाई से जयपुर के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री की वीवीआईपी सुरक्षा में करीब एक हजार पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

मुख्यमंत्री भजनाल शर्मा का लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बाड़मेर दौरा अहम माना जा रहा है। पहली बार कोई सीएम बॉर्डर के गांवो से जुडे सरपंचों से सीधा संवाद करेंगे। उनके इलाक की मूलभूत समस्याएं सुनेंगे। डीएनपी इलाके में क्या-क्या समस्याएं है। पानी, सड़क बिजली को लेकर क्या हालात हे। इसके लिए चौहटन व शिव विधानसभा से जुड़े करीब 50 से ज्यादा सरपंचों के साथ जिला कलेक्ट्रेट कांफ्रेस हॉल में संवाद करेंगे। इस दौरान कलेक्टर, एपी सहित स्थानीय नेता भी मौजूद रहेंगे।

सीएम भजनलाल बॉर्डर इलाके के लिए विशेष कार्य योजना की घोषणा कर सकते है। इसके अलावा मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। लोकसभा चुनाव जीतने के लिए टास्क देंगे। जन संवाद के जरिए आमजन से भी रूबरू होंगे। बाड़मेर में कलेक्टर-एसपी भी बदले है, ऐसे में उन्हे भी सरकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने और पारदर्शिता को लेकर आवश्यक निर्देश देंगे। लोकसभा सीट जीतने के लिए मुख्यमंत्री जिले की गुड़ामालानी, चौहटन, शिव और बाड़मेर विधानसभा को साथ रहे है। संगठन पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को भी करीब चारों विधानसभाओं के करीब 10 लाख वोटरों तक पहुंच लोकसभा चुनाव जीतने की जिम्मेदारी देंगे।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts