CM Bhajanlal Sharma: मुख्यमंत्री भजनलाल ने लिया बड़ा फैसला, अब आम आदमी की तरह ही चलेंगे मुख्यमंत्री

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media News Digital Desk नई दिल्‍ली: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने तय किया है कि उनके आने-जाने के दौरान अब ट्रैफिक नहीं रोका जाएगा।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now

 मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने तय किया है कि उनके आने-जाने के दौरान अब ट्रैफिक नहीं रोका जाएगा। वे आम आदमी की तरह ही आएंगे-जाएंगे। रेड सिग्नल होने पर उनका काफिला भी चौराहों पर आम पब्लिक की तरह रुकेगा। मुख्यमंत्री शर्मा ने पुलिस महानिदेशक यू आर साहू को इस सम्बन्ध में निर्देश दे दिए हैं।

जयपुर में कई बार ट्रैफिक जाम लगने से गंभीर मरीजों को परेशानी हो रही थी। कुछ मौकों पर सीएम के काफिले ने एंबुलेंस को रास्ता भी दिया था। लेकिन, जयपुर में पिछले कई दिनों से वीवीआईपी विजिट बढ़ गई थी, जिस वजह से जेएलएन मार्ग, टोंक रोड सहित अन्य मार्गों पर जाम कम होने का नाम ही नहीं ले रहा।

सीएम खुद भी अभी जेएलएन मार्ग स्थित ओटीएस में रह रहे हैं। उनका जितनी बार भी आना जाना होता है, उतनी ही बार जेएलएन मार्ग पर ट्रैफिक रोका जाता है। बार-बार लगने वाले जाम के चलते ही सीएम ने यह निर्णय किया है। सीएम ने यह भी तय किया है कि वे जा रहे हैं और कहीं लाल बत्ती है तो उनका काफिला लाल बत्ती पर भी रुकेगा। इसके लिए भी डीजीपी को निर्देश दे दिए गए हैं। वहीं डीजीपी ने मुख्यमंत्री से मिले आदेश के बारे में जयपुर पुलिस कमिश्नर को जानकारी देकर प्लान बनाने को कहा है। हांलाकि सुरक्षा को लेकर सीएम की गाड़ी के चारों ओर सिक्योरिटी वाले चलेंगे।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts

और भी