500 KM की रेंज के साथ कंटाप लुक एवं प्रीमियम फीचर्स के साथ Hyundai Creta EV की एंट्री, देखें कीमत और फीचर्स 

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी की ओर से उच्च गुणवत्ता वाले नई वेरिएंट के साथ टॉप सेगमेंट एवं शानदार क्वालिटी में Creta SUV को इलेक्ट्रिक वर्जन में जबरदस्त लुक के साथ भारतीय बाजार में एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए पेश की जा रही है। इसके बारे में डिटेल्स में चर्चा की गई है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now

भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की इंटीरियर डिजाइनिंग के साथ एक्सटीरियर डिजाइनिंग काफी बेहतर लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। इस फोर व्हीलर को न केवल भारत में बल्कि वैश्विक बाजारों में हुंडई मोटर द्वारा निर्यात किया जाता है। आईए इस फोर व्हीलर के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

हाल ही के कुछ दिन पहले कोरियाई कार निर्माता कंपनी की ओर से इन्हें भारतीय बाजार के ऑन रोड पर टेस्टिंग किया गया है। जिसमें इसके परफॉर्मेंस टॉप स्पीड एवं डिजाइनिंग काफी तगड़ी देखने को मिली है। जिसके चलते भारतीय बाजार में ग्राहक इस वाहन की डिमांड काफी ज्यादा मात्रा में कर रहे हैं। जिसे भरपूर करने के लिए कंपनी की ओर से लगातार एक से बढ़कर एक मॉडल को पेश किया जा रहा है।

वायरल वीडियो में इस वाहन को साफ-साफ क्रेटा कंपनी द्वारा बेहतर प्लेटफार्म पर आधारित देखा गया है। इसके इंटीरियर लुक काफी जबरदस्त बताई गई है। साथ ही इसके स्टीयरिंग व्हील की डिजाइनिंग काफी आकर्षक देखने को मिलती है।  

एडवांस टेक्नोलॉजी को देखते हुए कंपनी की ओर से एक से बढ़कर एक फीचर उपलब्ध कराए गए हैं। जिसके मदद से आप आसानी से इस वाहन को ऑन रोड पर ड्राइव कर सकते हैं। फीचर्स के बारे में संपूर्ण जानकारी कुछ इस प्रकार बनी थी जिसे आप देख सकते हैं:-

क्लाइमेट कंट्रोल
टच-बेस्ड कंट्रोल
डैशबोर्ड
नया सेंटर कंसोल
नई Hyundai Kona या Ioniq 5 EV
डुअल स्क्रीन सेटअप 
इनमें पैनोरमिक सनरूफ
360 डिग्री सराउंड कैमरा
लेवल 2 एडास तकनीक शामिल

कंपनी की ओर से Creta इलेक्ट्रिक वर्जन वेरिएंट में काफी जबरदस्त बैटरी पैक उपलब्ध कराई गई है। जो 60 किलो वाट की बताई गई है। बैटरी परफॉर्मेंस बढ़िया होने के वजह से यह आसानी से ऑन रोड पर 500 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने काबिलियत रखती है।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts

और भी