Gold Price Today : होली के दो दिन बाद सोना हुआ ताबड़तोड़ सस्ता, 10 ग्राम का रेट सुन खिला चेहरा, जानें आज के ताज़ा दाम 

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media, New Delhi : देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप गोल्ड खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह आप भैया बिल्कुल भी देर नहीं करें। अब बस फिर से शादियों का सिलसिला शुरू होने जा रहा है, जिससे हर कोई खरीदारी करने का प्लान कर रहा होगा। वैसे सोने के रेट में इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव होने से ग्राहकों के चेहरे पर असमंजस की स्थिति पनप रही है।

अगर आपने सोना खरीदने में समय लगाया तो फिर महंगाई का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। जानकारों के अनुसार, आपने जल्द सोना नहीं खरीदा तो फिर आगामी दिनों इसके दाम में काफी गिरावट दर्ज की जा सकती है, जो हर किसी का बजट बिगाड़ने के लिए काफी है। इसलिए जरूरी है कि आप सभी कैरेट वाले गोल्ड का रेट नीचे जान लें।

WhatsApp Group Join Now

देश के सर्राफा बाजारों से अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। सोना इन दिनों अपने हाई लेवल रेट से सस्ते में बिक रहा है। खरीदारी करने से पहले हम आपको सभी कैरेट वाले गोल्ड का रेट खरीदने की सोच रहे हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

सर्राफा मार्केट में 24 कैरेट वाले गोल्ड का भाव 66 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है। इसके अलावा मार्केट में 916 प्योरिटी यानी 22 कैरेट वाला गोल्ड का रेट 60679 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

750 प्योरिटी (18 कैरेट) वाले सोने की कीमत 49682 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। 585 प्योरिटी (14 कैरेट) वाले सोने की कीमत 38752 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है। इसके अलावा 999 प्योरिटी वाली एक किलो चांदी आज 73903 रुपये प्रति किलो में बिक रही है।

देश के सर्राफा बाजारों में सोना खरीदने से पहले आप रेट की जानकारी प्रात कर स कते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आईबीजए की तरफ से साप्ताहिक छुट्टी के अलावा सभी दिन सोने के रेट जारी किए जाते हैं। इसी वजह से कल यानी 25 मार्च को होली के चलते रेट्स जारी नहीं किए गए थे। 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड ज्वेलरी के खुदरा रेट जानने के लिए 8955664433 पर मिस्ड कॉल देने का काम कर सकते हैं। एसएमएस के जरिए रेट्स की जानकारी मिल जाएगी।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts