IRCTC Dubai Trip: लो आ गया! सस्ते में गर्लफ्रेंड के साथ घूम आएं दुबई, महज इतना आयेगा खर्चा

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media, New Delhi: यदि आप दुबई घूमने का सपना संजोए बैठे है तो आपके लिए बड़ी गुड न्यूज़ है. अब IRCTC एक नया टूर  पैकेज लेकर आया जिसके तहत आप दुबई बेहद ही कम खर्च में घूम कर आ सकते है. चलिए आपको बताते है आखिर कितने में पूरा होगा आपका दुबई में घुमने का सपना…

मार्च (March) का महीना खत्म होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। मार्च में काफी लोग कहीं न कहीं घूमने (Travel) जरूर जाते हैं। भारतीय घूमने के लिए देश के अलावा दुनिया के कई देशों में जाते हैं।

WhatsApp Group Join Now

अगर आप मार्च के आखिरी हफ्ते में कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं, तो ये खबर आपके बड़े काम की हो सकती है।

दरअसल आईआरसीटीसी (IRCTC) ने मार्च के आखिरी हफ्ते में दुबई (Dubai) और अबू धाबी (Abu Dhabi) को लेकर एक स्पेशल एयर टूर पैकेज (IRCTC Air Tour Package) निकाला है।

श्रीलंका में रामायण से जुड़ी खास जगहों को लेकर IRCTC लाया स्पेशल श्रीलंका एयर टूर पैकेज, माता-पिता संग जरूर करने जाएं दर्शन
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज का नाम DAZZLING DUBAI PACKAGE EX KOLKATA (EHO035C) है।

ये एयर टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। ये पैकेज इसी महीने की 27 तारीख, यानी 27 मार्च को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से शुरू होगा। ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट का रहेगा, जिसमें कोलकाता से अबू धाबी आना-जाना एयर अरेबिया की फ्लाइट से होगा।

आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में शामिल है ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर
आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज में आप दुबई के साथ अबू धाबी घूम सकेंगे। रहने की व्यवस्था थ्री स्टार होटल में होगी। मील प्लान की बात करें तो आपको इस पैकेज में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर मिलेगा। पूरे पैकेज के दौरान अंग्रेजी बोलने वाला एक टूर गाइड साथ में रहेगा।

इसके अलावा 70 साल तक की उम्र के लोगों को इस पैकेज में ट्रैवल इंश्योरेंस भी मिलेगा। टूरिस्ट वीजा के साथ जीएसटी भी इस टूर पैकेज की प्राइस में शामिल है। पैकेज लेने वाले यात्रियों के पासपोर्ट की भारत लौटने की तारीख से न्यूनतम 6 महीने की वैधता होनी चाहिए।

बात अगर इस टूर पैकेज के प्राइस की करें तो सिंगल बुक करने पर आपको 1,02,800 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं डबल और ट्रिपल शेयरिंग में 91,700 रुपए खर्च होंगे।

इसके अलावा बच्चे के लिए बेड लेने पर 88,500 रुपए और बच्चे के लिए बेड नहीं लेने पर 81,600 रुपए खर्च करने होंगे। बुकिंग के समय टीसीएस (5%) राशि का अतिरिक्त भुगतान करना होगा।

अगर आप भी इस एयर टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद बुक कर सकते हैं।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts