होली से पहले सिर्फ 12 हजार में घर ले आएं Hero Splendor Plus, माइलेज में सबसे आगे, जानें इसके तगड़े फीचर्स 

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media, New Delhi :  Hero Splendor Plus बाइक को आज कौन नहीं जानता है। यह सबसे ज्यादा सेल होने वाली है। बड़ी संख्या में लोग इसको इस्तेमाल करते हैं। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ जबरदस्त माइलेज भी दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें दमदार इंजन भी मिलता है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में बजट नहीं है तो आप इस बाइक को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस बाइक पर दिए जा रहें ख़ास ऑफर के बारे में आज हम आपको यहां बता रहें हैं।

इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं। जो आपकी राइड को काफी आसान बनाते हैं। बता दें की इस बाइक में सीडीआई इग्निशन सिस्टम, चेन ड्राइव सिस्टम और 9.8 लीटर फ्यूल टैंक दिया जाता है। इसके अलावा इसमें आपको काफी धमाकेदार फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक का माइलेज भी काफी अच्छा है। बता दें की Hero Splendor Plus में आपको 60 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज दिया जाता है। जो किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है। इस बाइक में IBS ब्रेकिंग सिस्टम और पीछे और सामने 130 mm डुअल ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में आपको 18 इंच के टायर दिए गए हैं।

WhatsApp Group Join Now

आपको बता दें की इस बाइक में काफी दमदार इंजन आपको दिया जाता है। बता दें की Hero Splendor Plus बाइक में 97.2 cc का पावरफुल आपको दिया जाता है। यह सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड है और यह इंजन अधिकतम 7.9 एचपी की पावर तथा 8.05 एनएम अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में आपको 87 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड दी जाती है। डबल क्रैडल लुक के साथ ट्यूबलर चेसिस भी आपको इस बाइक में दी जाती है। इस बाइक का वजन 112 किलोग्राम, सीट की ऊंचाई 785 मिमी, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिमी है।

आपको बता दें की इसका व्हीलबेस 1,236 मिमी और लंबाई 2,000 मिमी है। जहां तक इसकी कीमत की बात है तो बता दें की इसकी कीमत 79,700 से 85,000 रुपये तक बताई जा रही है। लेकिन यदि आपके पास बजट नहीं है तो आपको बता दें की आप इस बाइक को मात्र 12 हजार रुपये डाउन पेमेंट पर अपने घर ले जा सकते हैं। बाकी का पैसा आप छोटी छोटी किस्तों के माध्यम से आसानी से चुका सकते हैं। इस फाइनेंस प्लॉन के लिए आप अपने नजदीकी हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम से संपर्क कर सकते हैं।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts