होली का शानदार ऑफर 12,000 में घर लाये, Hero Splendor बाइक, यहाँ से ख़रीदे बहुत सस्ते में 

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media Desk, New Delhi: हीरो मोटोकॉर्प की सबसे ज्यादा सेल होने वाली बाइक स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) है। इस बाइक का निर्माण काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर हुआ है और इसमें काफी बेहतर परफॉरमेंस ऑफर किया गया है। कंपनी की ये बाइक बजट सेगमेंट में लोगों के बीच अपनी काफी अच्छी पकड़ बनाए हुए है।

कंपनी की ये बाइक 97.2 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है। इसकी क्षमता 8.02Ps का अधिकतम पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है और इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उप्लब्श कराया गया है। इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए आपको दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिल जाता है।

WhatsApp Group Join Now

आप अगर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को मार्केट से खरीदने जाएंगे। तो आपको 75,141 रुपये से 77,986 रुपये तक खर्च करने होंगे। हालांकि आप बिना इतने रुपये खर्च किए भी इस बाइक को अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक को काफी आकर्षक कीमत पर सेल कर रही हैं। जिसके बारे में आप यहाँ पर जानकारी ले सकते हैं।

2022 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक बिक्री के लिए Quikr वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और इसे 9,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। रोहणी में उप्लब्श यह बाइक आपको यहाँ से 24,500 रुपये में मिल सकती है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2016 मॉडल की सेल Quikr वेबसाइट पर हो रही है। यह बाइक 63,000 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। आप इस बाइक को यहाँ से 30,000 रुपये में ले सकते हैं। यह बाइक सेक्टर 50 में उपलब्ध कराई गई है।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts