Jio 4G Phone: जियो लांच करने जा रहा है नया 4G कीपैड मोबाइल, फीचर्स और कीमत जान ली तो खरीदने दौड़ पड़ोगे

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media Desk, New Delhi: जियो जल्द ही 4G कीपैड मोबाइल लांच करने जा रहा है. इसकी कीमत और फीचर्स के साथ साथ हम ये भी बतायेंगे कि पिछले मोबाइल के मुकाबले इस वर्जन में क्या कुछ नया होगा. 

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास करीब 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। कंपनी ने सस्ते रिचार्ज प्लान देकर टेलीकॉम सेक्टर में तो तहलका मचाया ही है और अब कंपनी धीरे धीरे स्मार्टफोन और फीचर फोन के मार्केट की तरफ भी बढ़ रही है।

WhatsApp Group Join Now

कंपनी अब तक एक स्मार्टफोन और दो फीचर फोन को लॉन्च कर चुकी है। अगर आप जियो के फैंस हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी जल्द ही एक और नया फोन मार्केट में पेश करने जा रही है। 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के 4G फीचर फोन काफी पसंद किए गए। कंपनी का पहला फीचर फोन Jio Phone था। अपने फीचर फोन की लिस्ट को बढ़ाते हुए जियो ने पिछले साल यूजर्स के लिए दो नए मॉडल Jio Bharat V2 और Jio Bharat B1 को बाजार में पेश किया था। अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक और नया फोन लाने की तैयारी में है। 

यहाँ स्पॉट हुआ मोबाइल

रिलायंस जियो के ने फोन के मॉडल की जानकारी सामने आई है। अपकमिंग फोन भारत की सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर स्पॉट किया गया है। यह फोन मॉडल नंबर JBB121B1 के साथ लिस्ट हुआ है। फिलहाल अभी फोन के नाम और उसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं मिली है। 

आपको बता दें कि इससे पहले दो फोन BIS पर JBV161W1 और JBV162W1 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किए गए थे। इनके बाद कंपनी ने अगस्त 2023 में Jio Vharat V2 को लॉन्च किया था।

अब BIS पर एक नया मॉडल नंबर JBB121B1 स्पॉट किया गया है। मॉडल से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह B सीरीज का फोन हो सकता है। माना जा रहा है कि अपकमिंग फोन Bharat B2 हो सकता है। 

भारत बी1 में भी है ख़ास फीचर्स

फिलहाल अभी अपकमिंग फोन को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिली है। जियो ने पिछले साल Bharat B1 को लॉन्च किया था, तो माना जा रहा है कि Bharat B2 इसका अपग्रेडेड वर्जन होगा। आइए आपको बताते हैं कि Bharat B1 में क्या फीचर्स मिलते हैं। 

जियो भारत बी1 एक एंट्री लेवल फीचर फोन है। इसे आप सिर्फ 1299 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फीचर फोन में ग्राहकों को 2.4 इंच की टीएफटी डिस्प्ले दी गई है। इसके रियर पैनल में कंपनी ने वीजीए कैमरा भी दिया है। इस फीचर फोन में 2000mAh की बैटरी दी है।

इस फोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को जियो सिनेमा, जियो सावन म्यूजिक ऐप का भी सपोर्ट मिलता है। आप इस फोन से UPI पेमेंट भी कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें टॉर्च लाइट, एफएम रेडियो और ब्लू टुथ जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts