Bharat Jodo Nyay Yatra: 25 फरवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा करेगी राजस्थान में प्रवेश, यहाँ जानिए पूरा शेड्यूल 

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media Digital Desk नई दिल्‍ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 25 फरवरी को राजस्थान में प्रवेश करने वाली है. आइए जानते है राहुल गांधी की यह यात्रा किन जिलों से होकर गुजरेगी और क्या रहेगा पूरा टाइम टेबल…

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 25 फरवरी को धौलपुर जिले से राजस्थान में प्रवेश करेगी. यहां यात्रा का ध्वज राजस्थान के नेताओं के हाथ में सौंपा जाएगा. इसके बाद यह यात्रा धौलपुर शहर से होकर गुजरेगी. इसके बाद आगे बढ़ जाएगी. पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने इस यात्रा के स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी है.

WhatsApp Group Join Now

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि अभी तक के संभावित कार्यक्रम के मुताबिक 25 फरवरी को उत्तर प्रदेश से धौलपुर जिले की सीमा में यात्रा प्रवेश करेगी. इसके बाद एक-दो दिन का ब्रेक होगा.

ब्रेक के बाद जब यात्रा शुरू होगी तो धौलपुर शहर से होकर यात्रा गुजरेगी और इसके बाद मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश करेगी. यहां यात्रा का ध्वज मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं को सौंपा जाएगा.

22 से प्रमुख नेता निकलेंगे दौरे पर : 

उन्होंने बताया कि यात्रा के स्वागत को लेकर 22 फरवरी से प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और अन्य प्रमुख नेता दौसा, भरतपुर लोकसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम करते हुए धौलपुर तक जाएंगे और व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे. उन्होंने बताया कि राजस्थान के लोग बड़ी संख्या में राहुल गांधी की यात्रा में पहुंचेंगे और यात्रा का स्वागत करेंगे.

मणिपुर से मुंबई तक निकाली जा रही है यात्रा :

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा हिंसाग्रस्त प्रदेश मणिपुर से शुरू हुई है, जो अलग-अलग राज्यों से होकर मुंबई तक जाएगी. इससे पहले राहुल गांधी ने साल 2022 में कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक की यात्रा निकाली थी.

उस समय यह यात्रा हाड़ौती और पूर्वी राजस्थान के कई जिलों से होकर गुजरी थी. इस बार राहुल गांधी की यात्रा केवल धौलपुर जिले से ही होकर गुजरेगी और मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी.

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts