Rajasthan: भारतमाला पर हुआ भयंकर सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 जनों की मौत

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media News Digital Desk नई दिल्‍ली: रासीसर से केसरदेसर भारतमाला सड़क पर कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई जानकारी के अनुसार हादसे में दो महिला, दो पुरुष और एक 18 माह की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ियों को सड़क से हटाने का कार्य शुरू किया गया। गाड़ी को क्रेन की सहायता से हटाया गया है।

भीषण सड़क हादसे में पांच लोग की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार रासीसर से केसरदेसर भारतमाला सड़क पर कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था की इसमें पांच लोगों की मौत हो गई।

WhatsApp Group Join Now

हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलने के साथ ही नोखा पुलिस और आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और गाड़ियों को सड़क से हटाने का कार्य शुरू किया गया। गाड़ी को क्रेन की सहायता से हटाया गया है।

भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसे में दो महिला, दो पुरुष और एक 18 माह की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। सभी लोग गुजरात के बताए जा रहे है। हादसा रासीसर से केसरदेसर भारतमाला सड़क पर हुआ है। जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम भी मौके पर पहुंची।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts