Rajasthan News: राजस्थान की महिलाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, अब सरकार मुफ्त में करवाएगी अयोध्या की यात्रा

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media Desk, New Delhi: राजस्थान की भाजपा सरकार ने अब महिलाओं को एक बड़ी खुशखबरी दी है. अब राजस्थान की एक हजार महिलाओं को मुफ्त में अयोध्या के दर्शन करवाएं जायेंगे.

CM भजनलाल ने एक बार फिर पूर्ववर्ती  कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पूर्वर्ती सरकार के समय पेपरलीक के जरिए युवाओं के साथ धोखा किया गया।

WhatsApp Group Join Now

बेरोजगारों के साथ भी छलावा किया, लेकिन हम युवाओं का भविष्य बर्बाद करने वालों को छोडे़ंगे नहीं। एसआईटी का गठन कर चुके हैं। 50 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

एक हजार महिलाओं को करवाएगी अयोध्या की यात्रा

निम्बाहेड़ा की कृषि उपज मण्डी में मंगलवार को आयोजित किसान सम्मेलन एवं किसान सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने यह बात कही। सीएम ने कहा कि राज्य सरकार एक हजार महिलाओं को अयोध्या की यात्रा करवाएगी।

इससे पूर्व केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि आने वाले समय में डेढ़ लाख अफीम के पट्टे देंगे।

इस दौरान वरिष्ठ नेता प्रभुलाल सैनी, राज्य सभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया, कैबिनेट मंत्री हेमन्त मीणा, सहकारिता मंत्री गौतम दक, पूर्व मंत्री नरपतसिंह राजवी आदि मौजूद रहे।

विकास में नहीं रखेंगे कमी : सीपी जोशी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व सांसद सीपी जोशी ने कहा कि पिछले 10 साल में चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में विकास में कोई कमी नहीं रखी और आगे भी नहीं रखेंगे। उन्होंने कहा कि 2014 के बाद मार्फिन की वजह से किसी भी किसान का पट्टा नहीं काटा गया।

पर्यटन स्थलों का करेंगे विकास
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोच केयर कॉम्प्लेक्स का वर्चुअल शिलान्यास किया। इस मौके सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि जैसलमेर और बाड़मेर जिलों के पर्यटन स्थलों का सर्किट बनाकर विकास किया जाएगा।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts