Rajasthan Transfer List: राजस्थान में सुबह-सुबह इस विभाग में लगी तबादलों की झड़ी, यहां चेक करें ताजा लिस्ट

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Jambhsar Media News Digital Desk नई दिल्‍ली: कुछ को शहर से बाहर भेजा गया है, कुछ को पुलिस लाइन भेज दिया गया हैं। कुछ इंस्पेक्टर पुलिस लाइन से वापस फील्ड़ में लिए गए हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now

12 दिन का तबादला महाकुंभ देर रात बारह बजे खत्म हो गया। लगभग सभी विभागों में बड़े स्तर से लेकर छोटे स्तर तक के कार्मिकों के तबादले किए गए हैं। कोई भी विभाग तबादला एक्सप्रेस से अछूता नहीं रहा है। तबादलों के आखिरी दिन यानी 22 फरवरी को जमकर तबादला सूचियां आई हैं।

देर रात 24 आईपीएस अफसरों की तबादला सूची जारी की गई और उसके बाद आज तड़के जयपुर शहर के लगभग सभी इंस्पेक्टर्स को बदलने वाली लिस्ट निकाल दी गई है। जयपुर में लगभग सभी पुलिस इंस्पेक्टर्स को बदल दिया गया है। इतने बड़े स्तर पर बदलावा काफी समय के बाद किया गया है। कुछ को शहर से बाहर भेजा गया है, कुछ को पुलिस लाइन भेज दिया गया हैं। कुछ इंस्पेक्टर पुलिस लाइन से वापस फील्ड़ में लिए गए हैं।

इस्पेक्टर राजीव यदुवंशी को बस्सी, राजकुमार मीणा को कानोता, महेश कुमार को तूंंगा, सुभाष चंद्र को आदर्श नगर, राजेश बाफना को ट्रांसपोर्ट नगर, दौलत राम को जवाहर नगर, उदयभान को गांधीनगर, श्रीनिवास जांगिड़ को लाल कोठी, चंद्रभान सिंह को मोती डूंगरी, निर्मला कुमारी को महिला थाना पूर्व, मोतीलाल को थाना अधिकारी एयरपोर्ट, कमलनयन को मालवीय नगर, विनोद सांखला को जवाहर सर्किल, रण सिंह को बजाज नगर, किशन लाल बिश्नोई को सांगानेर, मनिंदर सिंह को प्रताप नगर, हिम्मत सिंह को मालपुरा गेट, सरदार सिंह को अपराध सहायक जयपुर पूर्व, भवानी सिंह को जिला विशेष शाखा जयपुर पूर्व, रविंद्र सिंह नरूका को वैशाली नगर, गजेंद्र सिंह को करणी विहार, जहीर अब्बास को चित्रकूट, गौतम डोटासरा को भांकरोटा, भजन लाल को बिंदायका, बलवीर सिंह कस्बा को सदर, किरण सिंह को सिंधी कैंप,

मंजू चौधरी को महिला थाना पश्चिम, राजेंद्र सिंह को झोटवाड़ा, दलवीर सिंह को करधनी, सुनील कुमार को मुरलीपुरा, दिलीप कुमार को हरमाड़ा, मनीष कुमार को दौलतपुरा, श्रवण कुमार को अपराध सहायक जयपुर पश्चिम, महावीर सिंह यादव को शास्त्री नगर, राकेश कुमार को विद्याधर नगर, राजेश कुमार को कोतवाली, ममता मीना को जालूपुरा, अनिल कुमार यादव को संजय सर्किल, उदय सिंह यादव को रामगंज, लिखमाराम को गलता गेट, अंतिम शर्मा को आमेर, ईश्वर चंद्र को ब्रह्मपुरी, राजेश कुमार मीणा को जयसिंहपुरा खोर, सीताराम खोज को जिला विशेष शाखा उत्तर, अजय सिंह मीणा को चाकसू, रणजीत सिंह को शिवदासपुरा, पूनम कुमारी को सांगानेर सदर, अब्दुल वहीद को कोटखावदा, राजेंद्र कुमार को मानसरोवर, अमित शर्मा को शिप्रा पथ, मदनलाल कड़वासरा को मुहाना, उमेश बेनीवाल को अशोक नगर, रमेश कुमार को ज्योति नगर, शेष करण को विधायक पुरी, सुरेंद्र सिंह को सोडाला, कविता शर्मा को महेश नगर, नंदलाल को श्याम नगर, राजेंद्र खंडेलवाल को ट्रैफिक जयपुर दक्षिण, राजूराम को ट्रैफिक जयपुर पूर्व, महेश चंद्र को स्टाफ ऑफिसर कमिश्नरेट जयपुर, अजय कांत राठौड़ को मेट्रो, संपत राज को ट्रैफिक इंस्पेक्टर पश्चिम, संजय पूनिया को ट्रैफिक इंस्पेक्टर प्रथम, पश्चिम, जयदेव सिंह को सड़क दुर्घटना अनुसंधान इकाई पश्चिम, रजनीश कुमार को पुलिस थाना पर्यटन, भगवान सहाय को यातायात इंस्पेक्टर तृतीय जयपुर पूर्व, जुल्फिकार को यातायात निरीक्षक प्रशासन,

रामेश्वरी देवी को रिजर्व पुलिस लाइन जयपुर, कैलाश लाल को अपराध शाखा आयुक्तालय जयपुर, हवा सिंह को अपराध शाखा, जयपुर, राजेश कुमार सिंह को आयुक्तालय जयपुर, हरिप्रसाद को संचित निरीक्षक प्रथम पुलिस लाइन जयपुर, संग्राम सिंह को अभय कमांडेंट कंट्रोल सेंटर कमिश्नरेट, वीरेंद्र सिंह को पुलिस नियंत्रण कक्ष कमिश्नरेट, दिगपाल सिंह को रिजर्व पुलिस लाइन, मनोज कुमार को रिजर्व पुलिस लाइन, चंद्र प्रकाश को रिजर्व पुलिस लाइन में भेजा गया है। सभी थानाधिकारियों को जल्द से जल्द अपने नए स्थान पर ज्वाइन करने के निर्देश दिए गए हैं। जयपुर में करीब एक दर्जन थानों के इंस्पेक्टर्स को नहीं बदला गया है।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts

और भी