Royal Enfield के छक्के छुड़ाने आ गई Rajdoot, दमदार इंजन के साथ मिलेगा शानदार फीचर्स, जानें इसकी कीमत 

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

2024 Rajdoot 175: आज से लगभग 50 साल पहले देश में बुलट से भी ज्यादा क्रेज Rajdoot बाइक का हुआ करता था। शहर से लेकर गांव तक जिसके पास भी राजदूत बाइक दिख जाती थी उसकी इज्जत अपने आप ही बढ़ जाती थी। लेकिन दोस्तों समय के साथ इसकी लोकप्रियता में गिरावट आयी और अब इसे बहुत कम ही लोग जानते हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now

हम आपको आज बताने वाले हैं की उस समय की ये फेमस बाइक अब फिर से वापसी कर सकती हैं। जी हैं पुरानी Rajdoot बाइक अब अपने नए लुक के साथ फिर से लांच की जाने वाली हैं। अब इसमें पहले से बेहतर इंजन, नए आधुनिक फीचर्स और बेहतर सुविधाएं देखने को मिलेगी। चलिए आपको इसकी पूरी जानकारी देते हैं।

दोस्तों नयी Rajdoot 175 बाइक में आपको 125CC का दमदार पावर वाला इंजन मिलने वाला हैं जो की 125CC सेगमेंट में तहलका मचाकर रखने वाला हैं। दोस्तों पुरानी वाली Rajdoot बाइक के मुकाबले में इसका इंजन और भी ज्यादा किफायती बन जाता हैं। यह नयी लांच होने वाली बाइक आपको 40km/l तक का लंबा माइलेज देखने को मिल सकता हैं।

बाइक नए फीचर्स के देखने को मिलने वाली हैं जिसमे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा जहाँ पर स्पीडोमीटर, ऑटोमेटिक गेज और अन्य जानकारियां राइडर को देखने को मिलेगी। बाइक में सफर को आरामदायक बनाने के लिए चौड़ी सीट के साथ अच्छे सस्पेंशन का सपोर्ट मिलने वाला है। इसके साथ LED हेडलाइट, टेल लाइट देखने को मिलेंगे। सेफ्टी का ध्यान रखते हुए इसके फ्रंट और रियल व्हील में डिस्क ब्रेक का सपोर्ट देखने को मिल जायेगा।

दोस्तों अभी तक 2024 Rajdoot 175 को लेकर किसी तरह की अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी हैं, लेकिन बताया गया है की जनवरी 2025 तक इस बाइक को पेश कर दिए जायेगा। 175CC सेगमेंट में यह बाइक काफी ज्यादा तहलका मचाने वाली हैं। इसकी कीमतों के लेकर भी जानकारी जल्द ही सामने आ जायेगी।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Rameshwari Bishnoi

Rameshwari Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts

और भी