जम्मू कश्मीर में आंतकियो ने किया तीर्थ यात्रियों की बस पर हमला 9 लोगो की मौत।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और हमले में हुई मौतों पर दुख जताया। “इस आतंकी हमले से मैं व्यथित हूं,” उन्होंने कहा। यह मूर्खतापूर्ण कार्य मानवता के खिलाफ अपराध है।इस हमले में 9 लोग मर गए और 33 घायल हुए।

काले कपड़े से चेहरा ढके आतंकी ने बस पर गोलाबारी की: जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में घायल

रियासी (जम्मू-कश्मीर) में एक आतंकी हमले में घायल एक व्यक्ति ने कहा, “मैं ड्राइवर के बगल में बैठा था तभी काले कपड़े से अपना चेहरा ढके एक आतंकी ने सामने आकर अंधाधुंध गोलियां चलाईं।”उन्होंने कहा, “इस दौरान ड्राइवर को गोली लगी और बस खाई में गिर गई।” बस पर कई मिनट तक गोली चलाई गई।”

आतंकी घात लगाकर बैठे थे: जम्मू-कश्मीर में बस पर हुए आतंकी हमले को लेकर पुलिस

WhatsApp Group Join Now

एसएसपी मोहिता शर्मा ने बताया कि रविवार को रियासी (जम्मू-कश्मीर) में तीर्थयात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले में आतंकी पहले से घात लगाकर बैठे थे। एसएसपी ने बताया कि आतंकियों की फायरिंग से ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा और बस खाई में गिर गई। रेस्क्यू प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है और घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

See also मंत्री पद की शपथ लेने जा रहे नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक का वीडियो हुआ जारी

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमले पर अमित शाह

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले को लेकर कहा, “घटना से बहुत दुखी हूं। उप-राज्यपाल और जम्मू-कश्मीर के डीजीपी से बातचीत करके घटना की जानकारी ली गई है।“इस कायराना हमले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा,” उन्होंने कहा।घटना में 9 लोग मारे गए हैं।

जम्मू-कश्मीर के चिंताजनक सुरक्षा हालातों की असली तस्वीर: आतंकी हमले पर राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के रियासी में बस पर हुए आतंकी हमले पर शोक व्यक्त किया है। “यह शर्मनाक घटना जम्मू-कश्मीर के चिंताजनक सुरक्षा हालातों की असली तस्वीर है…” उन्होंने “X” पर लिखा। घायलों के जल्द ही स्वस्थ होने की आशा है।घटना में 9 लोग मर गए हैं और करीब 33 घायल हो गए हैं।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Subhash Bishnoi

Subhash Bishnoi

Subhash Bishnoi is a well-known writer. He belongs to Jodhpur. His articles keep appearing in newspapers and magazines every day. Along with this, he also works with many news websites. He has always been the voice of farmers and the poor. His articles are always worth reading for the common peop

Leave a Comment

Trending Posts