Kangana Ranaut

कौन है कुलविंदर कौर जिसने कंगना रनौत Kangana Ranaut को जड़ा थप्पड़।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ महिला कॉन्सटेबल ने बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत Kangana Ranaut से बदसलूकी की। कंगना ने इस मामले में शिकायत की है। घटना से पता चला कि आरोपी सीआईएसएफ कर्मी का नाम कुलविंदर कौर है।

उसने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उसने बताया है कि कंगना ने किसान आंदोलन पर दिया गया बयान उसे दुखी कर दिया है। उन्होंने कहा कि कंगना ने किसान आंदोलन को गलत बताया था। इसलिए उसने कंगना को बदसलूकी की है।

WhatsApp Group Join Now

सीआईएसएफ की महिला कॉस्टेबल सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है और पंजाब के स्थानीय किसान नेता शेर सिंह की बहन है। महिला सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया, अधिकारियों ने बताया। विभागीय जांच शुरू हो गई है। सीआईएसएफ सिपाही ने अभिनेत्री को हवाई अड्डे पर तलाशी के दौरान थप्पड़ मारा।

कुलविंदर की शादी जम्मू में हुई थी

Kangana Ranaut



कुलविंदर कौर ने लगभग छह वर्ष पहले जम्मू में शादी की थी। उन्होंने बताया कि उसका भाई शेर सिंह महिवाल गांव महिवाल में एक किसान नेता है और किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के कपूरथला में संगठन सचिव है। उसके भाई शेर सिंह महिवाल ने भी इसकी पुष्टि की है। उसके भाई शेर सिंह ने कहा कि हमें अभी पूरी बात नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया। कुलविंदर से बात करने के बाद मैं कुछ कह सकता हूँ। वह लगभग दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पदस्थ हैं।

पूरे मामले पर कंगना रनौत Kangana Ranaut की प्रतिक्रिया क्या थी?



“मुझे बहुत ज्यादा फोन आ रहे हैं, मीडिया के भी और अपने शुभचिंतकों के भी,” कंगना ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा। मैं सुरक्षा में हूँ। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान हुआ हादसा। सुरक्षात्मक जांच पूरी करने के बाद, दूसरे केबिन में एक सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मी ने मुझे पीठ पर मारा और गाली दी। उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है जब मैंने पूछा कि ऐसा क्यों किया?

मैं सुरक्षित हूँ, लेकिन पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और उग्रवाद से कैसे निपटेंगे।”

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Subhash Bishnoi

Subhash Bishnoi

Subhash Bishnoi is a well-known writer. He belongs to Jodhpur. His articles keep appearing in newspapers and magazines every day. Along with this, he also works with many news websites. He has always been the voice of farmers and the poor. His articles are always worth reading for the common peop

Leave a Comment

Trending Posts