हॉस्टल की महिला से पूरी रात बारी-बारी से किया रेप
रियल एस्टेट फर्म में सेल्सपर्सन के पद पर काम करने वाले दो लोगों पर एक महिला को पूरी रात अपनी कार में हॉस्टल की महिला से पूरी रात बारी-बारी से किया रेप ओर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है ।

हॉस्टल की महिला से पूरी रात बारी-बारी से किया रेप ;उठाकर ले गए दरिंदे,कार में फाड़े कपड़े; पढे पूरी खबर 

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

हॉस्टल की महिला से पूरी रात बारी-बारी से किया रेप ; रियल एस्टेट फर्म में सेल्सपर्सन के पद पर काम करने वाले दो लोगों पर  एक महिला को पूरी रात अपनी कार में हॉस्टल की महिला से पूरी रात बारी-बारी से किया रेप ओर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है । महिला की कोल्ड ड्रिंक और मिठाई में नशीला पदार्थ कथित तौर पर जैसा की महिला ने कहा था  मिलाया गया था। जनराज और सांगा को मियापुर पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now


आया सबसे आसान मोका ;आप भी बनोगे ITBP मे हेड कांस्टेबल ;नोटिफिकेशन जारी ; जाने पूरी खबर



महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि 30 जून को वह मियापुर में सेल्सवुमन के रूप में काम करने गई थी, जहां दोनों ने उससे मुलाकात की। बाद में, उन्होंने उसे एक हॉस्टल से कार में उठाकर  एक अनजान  स्थान पर ले गए। शिकायतकर्ता ने कहा कि मीटिंग खत्म होने के बाद, उन्होंने अपनी कार को एक निर्माणाधीन इमारत में रोका और उसे बताया कि कार खराब हो गई है।

यह भी पढ़ें:  प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि भारत बहुत जल्द अर्थव्यवस्था में अमेरिका को पछाड़ देगा।


सरकार दे रही 10 लाख रुपए ;बिजनेस करना हुआ आसान


महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बाद उसे कुछ खाने को दिया गया, जिसे वह लेने से मना कर दिया, लेकिन आखिरकार उन्होंने उसे मिठाई और ठंडे पेय देने को कहा। उसने बताया कि इन खाद्य पदार्थों को खाने के बाद उसे चक्कर आने लगा।  पुलिस आयुक्तालय ने कहा कि स्थिति का फायदा उठाते हुए दो लोगों ने उसके कपड़े उतार दिए, उसके अंगों को छुआ, उसके साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट की। उसने 1 जुलाई की सुबह तक एक के बाद एक  यौन संबंध बनाए, जिससे उसे बहुत दर्द हुआ। बाद में, वे हॉस्टल छोड़कर भाग गए।


दस साल की मासूम से10 लोगों ने किया रेप , प्रेग्नेंट कर छोड़ा

हैदराबाद में एक और आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। यहां एक छोटी बच्ची को कई लोगों ने रेप  किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोपियों की संख्या लगभग दस बताई जाती है। नाबालिग को वारदात से पहले आरोपियों ने नशीला पदार्थ पिलाया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दस लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।


फ्री मे खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सप्प चैनल को करे जॉइन यहा करे क्लिक


India Today ने बताया कि पीड़िता को 25 जून को शहर के एक  क्षेत्र से किडनैप किया गया था। नरेश और विजय इसमें शामिल थे। समाचार में बताया गया है कि दोनों ने एक अन्य दोस्त की मदद से किशोर से दोस्ती की थी। दोनों ने और भी आरोपियों को शामिल किया। रिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़िता को कई बार बुरी तरह पीटा गया था और उसे शराब पीने के लिए मजबूर किया गया था।



 

यह भी पढ़ें:  प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि भारत बहुत जल्द अर्थव्यवस्था में अमेरिका को पछाड़ देगा।

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Jitu Bishnoi

Jitu Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts

और भी