15 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की के साथ एक साल से हो रहा था ऐसा काम
15 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की के साथ एक साल से हो रहा था ऐसा काम

15 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की के साथ एक साल से हो रहा था ऐसा काम; डाक्टर के पास गए तो उडे होश,27 साल का आरोपी फरार

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

15 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की के साथ ; नाबालिग लड़की को उत्तर प्रदेश के एक गांव में बलात्कार किया गया है। यहां एक 27 वर्षीय व्यक्ति ने 15 वर्षीय लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया। फिर भाग गया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में दबिश दी है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now


 शिवसेना नेता के एक ओर बेटे ने किया कांड नशे में था टली

 
शनिवार शाम को जानकारी मिली कि पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ जमीन पर गिरे आम उठा रही थी। गांव में आटा चक्की पर काम करने वाला 27 वर्षीय विजय शंकर प्रजापति उसी समय वहां पहुंचा। उसने लड़कियों से अश्लील व्यवहार किया। पीड़िता की छोटी बहन भागने में सफल रही, लेकिन आरोपी ने 15 वर्षीय लड़की को अपनी हत्या का शिकार बना डाला।


हॉस्टल की महिला से पूरी रात बारी-बारी से किया


पीड़िता की छोटी बहन भागकर घर पहुंची,  एसएचओ  ने बताया। उसने परिवार को इसका पता लगाया। सभी भागकर मौके पर पहुंचे, लेकिन आरोपी तब तक वहां से भाग चुका था। विजय के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट और भारतीय न्याय संहिता की धारा 64 (1) के तहत पीड़िता के पिता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

बताते चलें कि इसी जिले में पिछले महीने भी एक नाबालिग लड़की से बलात्कार की घटना हुई थी। पीड़िता को घर में अकेले पाकर आरोपी ने उसे कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया था। उसने गर्भवती होने के बाद अपने परिवार को अपनी व्यथा बताई। पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


आया सुनहेरा मौका अब Indian Army में जाए  बिना परीक्षा के ,85000 होगी सैलरी


तत्कालीन थाना प्रभारी ने बताया कि 27 वर्षीय राजू गुप्ता को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पीड़िता खेत में धान की थ्रेसिंग मशीन से काम करते समय आरोपी ने उसके परिवार से संपर्क किया। बाद में वह दलित परिवार से मिलने-जुलने लगा और लड़की का अकेले में बलात्कार करता था।


टीचर ने 12 वी क्लास की छात्रा के साथ किया ऐसा काम


पीड़िता ने पहले अपने परिजनों को इसके बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन जब वे उसके शरीर में बदलाव देखे, तो वे उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने कहा कि वह गर्भवती है। उससे गर्भावस्था के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि आरोपी हर बार जब लोग घर से बाहर चले जाते तो मौका देखकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता था। अधिक जानकारी के लिए ओर पढे यहा क्लिक करे

फ्री मे खबरों को पढ़ने के लिए जॉइन करे हमारे व्हाट्सप्प चैनल को जॉइन करने के लिए यहा क्लिक करे


 
 

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Jitu Bishnoi

Jitu Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts