डबल डेकर बस दूध के टैंकर से टकराई
डबल डेकर बस दूध के टैंकर से टकराई; हादसे में अब तक 20 की मौत जाने पूरी खबर

डबल डेकर बस दूध के टैंकर से टकराई; हादसे में अब तक हो गई 20 की मौत जाने पूरी खबर 

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

डबल डेकर बस दूध के टैंकर से टकराई

डबल डेकर बस दूध के टैंकर से टकराई ;डबल डेकर बस (UP95 T 4720) बिहार के मोतिहारी से दिल्ली आ रही थी। सुबह करीब 5.15 बजे बस उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने पहुंची, तो पीछे से दूध से भरे टैंकर ने ओवरटेक कर बस से टक्कर मार दी। यह दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि दो डेकर बस के परखच्चे उड़ गए। जहां हादसा हुआ, वहाँ शवों का ढेर लगा हुआ था। इलाके में तड़के हुए हादसे ने हड़कंप मचा दिया।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now

पुलिस बल ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजा। उन्नाव, उत्तर प्रदेश में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जिसमे एक डबल डेकर बस दूध के टैंकर से टकराई यहां लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर टैंकर और डबल डेकर बस की टक्कर हो गई, जिसके बाद बस कई बार पलट गई। 18 यात्री मर गए, 19 से अधिक घायल हो गए।


मुस्लिम आबादी ने पार कर लिया है यह आंकड़ा; बिहार,बंगाल जैसे राज्यों में हिन्दुओ से इतनी  गुणा ज्यादा है



उन्नाव जिलाधिकारी गौरंग राठी ने कहा, “यह हादसा सुबह करीब 5.15 बजे हुआ था। बिहार के मोतिहारी से आने वाली एक निजी बस ने दूध से भरे टैंकर से टक्कर मार दी। 18 यात्री मर गए, 19 घायल हुए। पहली जांच से पता चलता है कि बस बहुत तेजी से चली गई। सभी घायल लोगों को उपचार दिया जा रहा है।”


 15 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की के साथ एक साल से हो रहा था ऐसा काम; डाक्टर के पास गए तो उडे होश



मृतकों में 14 पुरुष, 4 महिलाएं और एक बच्चा शामिल

राहगीरों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बांगरमऊ के इंस्पेक्टर बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांगरमऊ ले गए। यहां डॉक्टरों ने 18 लोगों को मार डाला। गंभीर घायल यात्रियों को डॉक्टरों ने लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर भेजा है। मरने वालों में चौबीस पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा थे।

यह भी पढ़ें:  प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि भारत बहुत जल्द अर्थव्यवस्था में अमेरिका को पछाड़ देगा।


 लड़का-लड़की के सहमति से शरीरिक संबंध बनाने की उम्र अब 16 साल से बदल कर आखिर कितनी बताई है सुप्रीम कोर्ट ने ; जाने पूरा फेसला


दिल्ली से बिहार जा रही बस अमेठी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत और ग्यारह घायल हो गए।

उन्नाव के इस भयंकर हादसे पर सीएम योगी ने भी जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी ने इस दुर्घटना पर दुख जताया है और अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने का आदेश दिया है। “जनपद उन्नाव में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है”, उन्होंने “X” पर लिखा। मैं शोकाकुल परिवारों के साथ हूँ। हॉस्टल की महिला से पूरी रात बारी-बारी से किया दरिंदों ने एसा काम पढे पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  IAS Puja Khedkar: रस्सी जल गई पर बल नहीं गया; जानिए मैडम के नए कारनामे

जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य को तेजी से पूरा करने का आदेश दिया गया है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को उनके चरणों में स्थान दें और घायलों को शीघ्र चिकित्सा उपचार दें।”


 जानिए ;राखी सावंत के पेट से ऐसा क्या निकला; सलमान खान को आखिर क्यों जाना पड़ेगा जे.


यूपी के परिवहन मंत्री ने भी जताया शोक

यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने भी इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है। उन्नाव जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुखद है, उन्होंने कहा। मैं शोकाकुल परिवारों के साथ हूँ। जिला प्रशासन और परिवहन विभाग के अधिकारियों को सभी घायलों को ठीक से इलाज करने के लिए निर्देश दिए गए हैं। मृतकों की शांति और घायलों की शीघ्र चिकित्सा की प्रार्थना करता हूँ।” लगातार इसी खबर पर अपडेट पाने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़ें:  IAS Puja Khedkar: रस्सी जल गई पर बल नहीं गया; जानिए मैडम के नए कारनामे

हमारा व्हाट्सएप चैनल जॉइन करें: Click Here

Share This Post

Jitu Bishnoi

Jitu Bishnoi

Leave a Comment

Trending Posts